Last Updated By :
admin
On :
04-Sep-2024
फ़ोन के माध्यम से शिकायत पंजीकरण
शिकायत दर्ज कराने के लिए लैंडलाइन या मोबाइल से 1800-570-1235 डायल करके 24*7 के बीच हमारे समर्पित कॉल सेंटर से संपर्क करें। नगर पालिका/निगम निर्बाध सहायता प्रदान करने का आश्वासन देता है।
ईमेल के माध्यम से शिकायत पंजीकरण
अपना नाम, मोबाइल नंबर, समस्या विवरण और समस्या के स्थान के साथ support@smartranchi.in पर एक ईमेल भेजें।
कॉल ऑपरेटर ईमेल की जांच करेगा और सिस्टम में शिकायत दर्ज करेगा। यदि प्रदान की गई जानकारी अपर्याप्त है या किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता है तो ऑपरेटर नागरिक से संपर्क कर सकता है।
व्हाट्सएप के माध्यम से शिकायत पंजीकरण
शिकायत दर्ज करने के लिए, कृपया हमारे व्हाट्सएप चैटबॉट +91 8141231235 पर "HI" शब्द के साथ एक संदेश भेजें। फिर आपको व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म पर हमारी स्वचालित प्रणाली द्वारा शिकायत प्रस्तुत करने की प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया जाएगा।
No Attachment